header ad

Ticker

6/recent/ticker-posts

FAU-G GAME Cross 1 million Downloads


 FAU-G को पहले 24 घंटों में 1 मिलियन से अधिक पंजीकरण प्राप्त हुए, जो भारत में सबसे अधिक है

 डेवलपर्स ने एक ट्वीट में साझा किया कि उसे फर्स्ट पर्सन शूटर (एफपीएस) गेम के लिए 1.06 मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन मिले और आने वाले दिनों में संख्या बढ़ेगी।

 By: टेक डेस्क |  नई दिल्ली |

 अपडेट किया गया: 4 दिसंबर, 2020 9:52:50 पूर्वाह्न



 FAU-G ने भारत में Google Play Store पर एक मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन को पार कर लिया है (चित्र: FAU-G, Google Play Store)

 nCORE गेम्स ने 30 नवंबर को घोषणा की कि इसका बहुप्रतीक्षित गेम FAU-G Google Play Store पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है।  दो दिन बाद, खेल ने भारत में प्ले स्टोर पर पहले 24 घंटों में सबसे अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन दर्ज किए हैं।  डेवलपर्स ने एक ट्वीट में साझा किया कि उसे फर्स्ट पर्सन शूटर (एफपीएस) गेम के लिए 1.06 मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन मिले और आने वाले दिनों में संख्या बढ़ेगी।


 शुरुआत में, गेम को अक्टूबर में लॉन्च किया जाना था, लेकिन इसमें देरी हुई।  दशहरा के दिन, खेल का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था, जिसमें पगड़ी-पहने सैनिक की विशेषता वाले गैलन वैली एपिसोड की झलक दिखाई गई थी।  अभी भी गेम की पुष्टि की गई तारीख के बारे में कोई शब्द नहीं है लेकिन इसके चारों ओर चर्चा अधिक है।  खेल सीमा सुरक्षा के प्रभारी भारतीय सैनिकों को एक श्रद्धांजलि है।


 एफएयू-जी जो फियरलेस और यूनाइटेड के लिए खड़ा है: भारत सरकार द्वारा लोकप्रिय एफपीएस गेम PUBG को प्रतिबंधित करने के ठीक बाद गार्ड्स की घोषणा की गई थी।  हालांकि, nCore गेम्स के सह-संस्थापक और फिटनेस बैंड GoQII के सीईओ विशाल गोंडल ने स्पष्ट किया कि यह PUBG के साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश नहीं करेगा।

Download link - Download

 FAU-G को एक लड़ाई रोयाले खेल के रूप में विज्ञापित नहीं किया गया है, लेकिन इसमें भारतीय सशस्त्र बलों के इतिहास के महत्वपूर्ण एपिसोड शामिल होंगे।  एक संभावना है कि एक लड़ाई रॉयल मोड बाद में जोड़ा जा सकता है।

Post a Comment

0 Comments