header ad

Ticker

6/recent/ticker-posts

Dainik Bhaskar जहर का इंजेक्शन लगाकर जान दी, कुछ दिनों पहले संस्था में आर्थिक घोटाले की बात कही थी

कुष्ठ रोगियों के लिए आनंदवन संस्था चलाने वाले डॉक्टर बाबा आमटे की पोती डॉक्टर शीतल आमटे ने सोमवार तड़के चंद्रपुर में अपने घर में आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि शीतल ने जहर का इंजेक्शन लगाकर जान दे दी। कुछ दिन पहले उन्होंने आमटे महारोगी सेवा समिति में घोटाले की बात कही थी।

बाबा आमटे के साथ डॉक्टर शीतल।- फाइल फोटो।

डॉक्टर शीतल आमटे महारोगी सेवा समिति की CEO थीं। वे पिछले कई सालों से अपने पति और परिवार के साथ मिलकर कुष्ठ रोगियों की सेवा कर रही थीं। शीतल, विकास आमटे और भारती आमटे की बेटी और डॉक्टर प्रकाश आमटे की भतीजी थीं।

सुसाइड से पहले सोशल मीडिया पर पेंटिंग डाली

जान देने से पहले शीतल ने सोशल मीडिया पर एक पेंटिंग शेयर कर लिखा- कैनवास पर वॉर और पीस के एक्रेलिक।

कुछ दिन पहले संस्था में घोटाले की बात कही थी

72 साल से चंद्रपुर जिले के वरोरा तहसील के आनंदवन में बाबा आमटे का परिवार कुष्ठ रोगियों की सेवा कर रहा है। कुछ दिन पहले शीतल ने आनंदवन में आर्थिक घोटालों को लेकर फेसबुक पर लाइव डिस्कशन किया था। इससे हुए विवाद के बाद शीतल ने फेसबुक से वीडियो पोस्ट डिलीट कर दी थी। आमटे परिवार ने शीतल का सार्वजनिक रूप से विरोध किया था और कहा था कि वे गलतफहमी की शिकार हुई हैं।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
डॉक्टर शीतल आमटे, कुष्ठ रोगियों के लिए काम करने वाली संस्था महारोगी सेवा समिति की CEO थीं।- फाइल फोटो।


from Dainik Bhaskar /local/maharashtra/news/sheetal-amte-suicide-case-update-granddaughter-of-baba-amte-commits-suicide-in-maharashtra-chandrapur-127964161.html
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments